hindi

चेन्नई टेस्ट में अंपायर पर भड़क उठे थे विराट कोहली, ट्विटर पर यह वीडियो खूब हो रहा है वायरल

0 10

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मैदान पर अक्सर गुस्से में नजर आते हैं. विराट कोहली अपनी आक्रामकता से विरोधी टीमों में भी खौफ पैदा करते हैं. इंग्लैंड के विरुद्ध चेन्नई टेस्ट में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा. इस मैच के दौरान विराट कोहली मैदानी अंपायर पर भड़क गए थे, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इसमें जोफ्रा आर्चर सीधा रन लेने के लिए भी पिच के बीच में दौड़ रहे थे. इसी बात से विराट कोहली नाराज हो गए और उन्होंने अंपायर नितिन मेनन से गुस्से में कहा- ओए मेनन! सीधा रन भी बीच में भाग रहा है यार. क्या है ये? विराट कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दें कि इस मैच में इंग्लैंड की टीम ने भारत को करारी शिकस्त दी. पहली पारी में इंग्लैंड की टीम ने 500 से ज्यादा रन बनाएं. हालंकि दूसरी पारी में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को ज्यादा रन बनाने का मौका नहीं दिया. भारतीय टीम को अंतिम पारी में जीत के लिए 420 रनों का लक्ष्य मिला था. लेकिन टीम इंडिया 192 रन पर ही ढेर हो गई. भारत की तरफ से दूसरी पारी में विराट कोहली ने 72 रन बनाए थे. अब दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला 13 फरवरी से खेला जाना है, जिसको भारतीय टीम के लिए जीतना बहुत ही जरूरी होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.