hindi

पिछली 8 पारियों में केवल 1 अर्धशतक लगा पाए हैं रोहित शर्मा, क्या दूसरे टेस्ट से होगा पत्ता साफ ?

0 14

भारतीय टीम को चेन्नई टेस्ट में इंग्लैंड के हाथों करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. इस मैच में ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा कुछ खास नहीं कर पाए. पहली पारी में उन्होंने 6 रन बनाए और दूसरी पारी में वह 12 रन बनाकर आउट हो गए. रोहित शर्मा का प्रदर्शन पिछली 8 पारियों में बहुत ही खराब रहा है.

रोहित ने अक्टूबर 2019 से भारत के लिए टेस्ट मैचों में ओपनिंग करना शुरू किया था. शुरुआत में तो उनका प्रदर्शन गजब का रहा. लेकिन पिछली 8 पारियों में वह टेस्ट में केवल एक ही अर्धशतक लगा पाए हैं, जो उन्होंने पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट में बनाया था. जब रोहित शर्मा फ्लॉप हो जाते हैं तो इसका सीधा असर भारतीय टीम के मध्यक्रम पर पड़ता है.

भारतीय टीम को जब अच्छी शुरुआत नहीं मिलती तो चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली जैसे बल्लेबाजों पर दबाव बढ़ जाता है. रोहित टेस्ट क्रिकेट में कुछ खास नहीं कर पाए हैं. वह क्रीज पर टिकते ही नहीं है और गलत शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा देते हैं. इसी वजह से रोहित शर्मा के टीम में शामिल होने पर भी सवाल उठ रहे हैं. केएल राहुल शानदार फॉर्म में हैं और वह रोहित की जगह टेस्ट में ओपनिंग भी कर सकते हैं और विकेटकीपिंग भी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.