hindi

IDN vs ENG: दूसरे टेस्ट से नदीम की हो सकती है छुट्टी और इस खिलाड़ी का डेब्यू करना तय

0 16

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा. अब दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच 13 फरवरी से शुरू होने वाला है, जो चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा. ऐसे में पिच में बदलाव की भी ज्यादा संभावना नहीं है. हालांकि भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं.

पहले टेस्ट में खराब प्रदर्शन करने वाले शाहबाज नदीम की छुट्टी हो सकती है और दूसरे टेस्ट में स्पिनर अक्षर पटेल की वापसी तय मानी जा रही है. बीसीसीआई के एक वरिष्ठ सूत्र ने बताया- अक्षर के घुटने में मामूली चोट थी और वह पहले ही नेट पर बल्लेबाजी शुरू कर चुका है. अगले कुछ दिनों में उसके गेंदबाज भी शुरू करने की उम्मीद है.

सूत्र ने कहा- पहले टेस्ट में खेलने के लिए वह हमेशा पहली पसंद था. लेकिन कप्तान विराट कोहली, मुख्य कोच रवि शास्त्री और कोच अरुण पर निर्भर करता है. बता दें कि पहले मैच में मिली हार के बाद विराट कोहली ने शाहबाज नदीम के प्रदर्शन पर निराशा भी जताई थी. उन्होंने कहा था कि बुमराह, ईशांत शर्मा और अश्विन ने जो दवाब बनाया, उसे नदीम और सुंदर बरकरार नहीं रख पाए. नदीम ने इस मैच में 4 विकेट चटकाए. लेकिन दोनों पारियों में उन्होंने 59 ओवर में 233 रन खर्च कर दिए. नदीम ने 9 नो बॉल फेंकी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.