hindi

IND vs ENG: दूसरे टेस्ट से इंग्लैंड के इस खतरनाक गेंदबाज को दिया जा सकता है आराम, भारतीय टीम को होगा बड़ा फायदा

0 11

भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त है, जिसके पहले मुकाबले में मेहमान टीम ने मेजबान को करारी शिकस्त दी. हालांकि दूसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर आ रही है. खबर के मुताबिक, इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को दूसरे मैच से आराम दिया जा सकता है, जिन्होंने पहले मैच में इंग्लैंड की जीत में अहम भूमिका निभाई थी.

जेम्स एंडरसन ने पहले मैच में भारतीय मध्यक्रम को तोड़ दिया और फिर भी उन्हें दूसरे मैच से आराम दिया जा सकता है. इंग्लैंड के कोच ने इस बात की जानकारी दी. ऑनलाइन प्रेस कॉन्फ्रेंस में इंग्लैंड के कोच ने कहा- वह पूरी तरह से फिट है और दिख भी रहा है. उसने इस पर काफी मेहनत की है. फिट होने के साथ वह बेहतरीन गेंदबाजी भी कर रहा है.

कोच सिल्वर वुड ने कहा- वह जब तक फिट है, मजबूत और स्वस्थ है और खेलना चाहता है, खेल सकता है. है कि नहीं. कोच ने कहा- उसे बाहर रखना कठिन है. मैं विजयी टीम में बदलाव नहीं करना चाहता. देखते हैं क्या होता है. हालांकि उन्हें रोटेशन नीति के तहत दूसरे टेस्ट से आराम दिया जा सकता है. उन्होंने कहा कि गर्मी और उमस के बीच गेंदबाजों को तरोताजा रखने के लिए रोटेशन सही विकल्प है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.