hindi

IND vs ENG: अगर दूसरा टेस्ट हारा भारत तो कप्तानी छोड़ देंगे विराट कोहली, दिग्गज क्रिकेटर का दावा

0 21

भारतीय टीम को चेन्नई में टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में इंग्लैंड के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद से विराट कोहली की कप्तानी पर फिर सवाल खड़े होने लगे हैं. उनके ऊपर इस सीरीज में वापसी करने का सबसे बड़ा दबाव है. लेकिन यह बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला है. भारतीय टीम अगर इस सीरीज का दूसरा मुकाबला हार जाती है तो वह सीरीज नहीं जीत पाएगी और उसका विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने का सपना भी टूट जाएगा.

चेन्नई टेस्ट में मिली हार के बाद विराट कोहली की कप्तानी को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने तो यहां तक कह दिया है कि अगर विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया दूसरा टेस्ट हार जाती है तो उन्हें कप्तानी छोड़नी होगी.

अंग्रेजी जैन वियोन से बातचीत में मोंटी पनेसर ने कहा- विराट कोहली महान बल्लेबाजों में से एक हैं. लेकिन अगर टीम ने उनकी कप्तानी में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और पिछले चार टेस्ट मैचों में टीम को हार ही मिली है. मुझे लगता है इसके बाद विराट कोहली पर दबाव बढ़ जाएगा, क्योंकि रहाणे ने बतौर कप्तान शानदार प्रदर्शन किया है. टीम इंडिया विराट की कप्तानी में पहले ही चार टेस्ट मैच लगातार हार चुकी है. अगर एक और हार हुई तो उन्हें कप्तानी छोड़नी होगी.

बता दें कि रहाणे ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध टेस्ट सीरीज के अंतिम तीन मैचों में कप्तानी की थी और टीम इंडिया को 2-1 से जीत भी दिलाई थी. जबकि भारत विराट की कप्तानी में पहला टेस्ट मैच हार गया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.