hindi

इस स्पिनर को जल्द से जल्द किया जाए टीम में शामिल, पूर्व ओपनर ने दी सलाह

0 10

भारतीय टीम को इंग्लैंड के हाथों पहले ही टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा है, जो काफी शर्मनाक है. इस हार के बाद कई दिग्गज कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की मांग करने लगे हैं. लेकिन दूसरी तरफ पूर्व भारतीय टेस्ट ओपनर आकाश चोपड़ा की राय बिल्कुल अलग है, जिन्होंने प्लेइंग इलेवन में एक ऐसे खिलाड़ी को शामिल करने की दलील दी है, जो कभी टेस्ट मैच खेला ही नहीं है.

आकाश चोपड़ा ने भारतीय टीम में जल्द से जल्द युज़वेंद्र चहल को शामिल करने की मांग की है. वह अभी तक एक भी टेस्ट मैच नहीं खेले हैं. आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए यह भी कहा कि दूसरे टेस्ट के लिए वे उपलब्ध नहीं होंगे, लेकिन बायो-बबल को देखते हुए उनको तीसरे टेस्ट के लिए टीम में शामिल किया जाना चाहिए.

आकाश चोपड़ा ने अपने ट्वीट में लिखा- थोड़ा सा अलग विचार और सुझाव है कि भारत को टेस्ट टीम के जल्द से जल्द युजवेंद्र चहल को जोड़ना चाहिए. यह मानते हुए कि बायो-बबल प्रोटोकॉल की वजह से टीम के साथ जुड़ने में समय लगेगा. ऐसे में उन्हें तीसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध कराने का प्रयास करें. आकाश चोपड़ा का मानना है कि यूज़वेंद्र चहल ऐसे स्पिनर हैं, जो विकेट निकाल सकते हैं और परिस्थिति के हिसाब से गेंदबाजी कर सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.