hindi

भारत को मिली हार तो पूर्व इंग्लिश कप्तान ने हिंदी में ट्वीट कर उड़ाया मजाक, बोले- मैंने पहले ही दी थी चेतावनी

0 12

भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ भारतीय टीम का विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में प्रवेश करना और भी ज्यादा मुश्किल हो गया है. भारतीय टीम की हार पर पूर्व इंग्लिश कप्तान केविन पीटरसन ने हिंदी में मजेदार ट्वीट किया, जो काफी वायरल हो रहा है.

उन्होंने ट्वीट में लिखा- इंडिया, याद है मैने पहले ही चेतावनी दी थी कि इतना जश्न न मनाएं, जब आपने ऑस्ट्रेलिया को उनके घर पर हराया था. पीटरसन का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. पीटरसन अक्सर हिंदी में ट्वीट करते रहते हैं. इस सीरीज से पहले भी उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने भारतीय टीम को मजेदार अंदाज में चेतावनी दी थी.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था- इंडिया, ये ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाएं, क्योंकि ये सभी बाधाओं के खिलाफ हासिल हुई है, लेकिन असली टीम(इंग्लैंड) तो कुछ हफ्तों के बाद आ रही है, जिससे हारना होगा अपने घर में. सतर्क रहे, 2 सप्ताह में बहुत अधिक जश्न मनाने से सावधान रहें. उन्होंने एक ट्वीट में इस बात का भी खुलासा किया था कि कौन उन्हें हिंदी सिखा रहा है. उन्होंने कहा था कि भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज श्रीवत्स गोस्वामी उनको हिंदी सिखा रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.