hindi

IND vs ENG: अगर जीतना है दूसरा टेस्ट तो इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरना होगा टीम इंडिया को, तभी इंग्लैंड को दे सकेगी मात

0 10

भारतीय टीम को चेन्नई टेस्ट में इंग्लैंड के हाथों 227 रनों से हार का सामना करना पड़ा. भारतीय टीम की कई गलतियां इस हार की वजह बनीं. भारतीय टीम ने प्लेइंग इलेवन में शाहबाद नदीम और वाशिंगटन सुंदर को मौका दिया, जिन्हें बिल्कुल भी अनुभव नहीं था, जिसका फायदा जो रूट ने उठाया.

अगर भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ वापसी करनी है तो उसे अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव करना होगा. अगले टेस्ट में प्लेइंग इलेवन से शाहबाज नदीम को बाहर करना होगा. फैंस को भी ऐसी उम्मीद है कि अगले मैच में प्लेइंग इलेवन में कुलदीप यादव को मौका मिलेगा.

लेकिन विराट कोहली ने पहला टेस्ट हारने के बाद कहा कि उन्हें शाहबाज नदीम को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने पर कोई पछतावा नहीं है, क्योंकि कुलदीप यादव भी अंदर की ओर गेंद लाते हैं और अश्विन-सुंदर भी गेंद अंदर की ओर लाते हैं, वो अपनी गेंदबाजी यूनिट में थोड़ी विविधता देखना चाहते हैं.

विराट कोहली के इस बयान से तो ऐसा ही लगता है कि वह अगले टेस्ट में कुलदीप यादव को मौका देने के बारे में नहीं सोच रहे हैं. वहीं दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर का कहना है कि दूसरे टेस्ट में कुलदीप यादव को मौका मिलना ही चाहिए.

भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, आर अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.