hindi

भारतीय टीम की हार के बाद माइकल वॉन ने उड़ाई टीम इंडिया की खिल्ली, फनी वीडियो शेयर कर साधा निशाना

0 4

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज खेल रही है, जिसके पहले मैच में उसे करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. इस हार के बाद भारतीय टीम पर काफी सवाल उठ रहे हैं. भारतीय टीम इस मैच में 227 रनों के बड़े अंतर से हारी. इस शर्मनाक हार के बाद पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने भारतीय टीम की जमकर खिल्ली उड़ाई.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो शेयर कर चेन्नई टेस्ट में भारतीय टीम की बल्लेबाजी पर निशाना साधा. इस वीडियो में एक शख्स साइकिल चलाते-चलाते पानी से भरे हुए मैदान में मौजूद गड्ढे में गिर जाता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए माइकल वॉन ने लिखा- भारतीय पारी का इस तरह खत्म होना मुझे पसंद नहीं. इस तरह माइकल वॉन ने भारतीय टीम की बल्लेबाजी का मजाक उड़ाया.

https://www.instagram.com/p/CLFawVjFxaF/?utm_source=ig_embed

बता दें कि चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला जीतकर इंग्लैंड ने सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. इंग्लैंड की टीम ने भारत को अंतिम पारी में जीत के लिए 420 रन का लक्ष्य दिया था. चौथी पारी में भारतीय टीम 192 रन पर ही ढेर हो गई. दूसरी पारी में विराट कोहली ने 72 रन और शुभमन गिल ने 50 रन बनाए. इन दोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका. नहीं तो शायद नतीजा कुछ और होता.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.