hindi

भारत के विरुद्ध इंग्लैंड ने घोषित नहीं की पारी तो ट्विटर पर आपस में भिड़े माइकल वॉन और शेन वॉर्न

0 4

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई टेस्ट के चौथे दिन अश्विन ने 6 विकेट लेकर इंग्लैंड की दूसरी पारी को 178 रनों पर ही समेट दिया. भारतीय टीम को चौथी पारी में जीत के लिए 420 रनों का लक्ष्य मिला है. बता दें कि इंग्लैंड की दूसरी पारी में बल्लेबाजों के रवैए से पूर्व ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर शेन वॉर्न भड़क गए. उन्होंने इंग्लैंड के पारी घोषित ना करने के फैसले पर नाराजगी जाहिर की.

लेकिन पूर्व इंग्लिश कप्तान ने अपनी टीम के इस फैसले को सही ठहराया. इस वजह से दोनों के बीच ट्विटर पर जंग शुरू हो गई. सबसे पहले शेन वॉर्न ने अपने ट्वीट में लिखा- इंग्लैंड ने अभी तक पारी घोषित नहीं की, जिससे बेहद हैरान हूं. इंग्लैंड जल्दी से जल्दी 400 तक पहुंचने की कोशिश क्यों नहीं कर रहा? इंग्लैंड ने पहली पारी में भी काफी समय बल्लेबाजी की और अब भी मैच को फिसलने दे रहे हैं. वे किसी तरह की जल्दबाजी नहीं दिखा रहे. जाहिर तौर पर बिना स्कोर के ओवर खराब करने की जगह बॉलिंग करना बेहतर रहता.

इसके बाद उन्होंने माइकल वॉन के एक ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- आपकी क्रिकेट टीम के साथ क्या चल रहा है? वह ऐसे ही मैच को फिसलने दे रही है, बॉलिंग क्यों नहीं कर रहे हैं? इंग्लैंड यह नहीं चाहेगा कि दोनों पारियों में लंबी बल्लेबाजी के बाद भारत को आउट ही ना कर पाएं.

शेन वॉर्न के ट्वीट पर माइकल वॉन ने भी रिप्लाई किया और लिखा- अगर वे जीत गए तो अच्छा खेला और अगर मैच ड्रॉ करा लिया तो सीरीज के बचे मैचों में उन्हें प्रभावित करेगा. मैं अब भी मानता हूं कि इंग्लैंड टीम इस पिच पर जीत जाएगी. वॉर्न ने फिर से एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- इंग्लैंड इस टेस्ट मैच को ना हारने के तरीके सोच रहा है, ना कि इसे जीतने के बेहतर तरीके. इस तरह बल्लेबाजी करने का फैसला इंग्लैंड के गेंदबाजों, खासतौर से उनके स्पिनर्स पर ज्यादा दबाव डाल रहा है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.