hindi

भारत की तेज बल्लेबाजी पर भड़क उठे सुनील गावस्कर, बोले- पिच में कुछ है ही नहीं

0 20

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है, जिसमें टीम इंडिया बैकफुट पर है. भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में मिले विशाल लक्ष्य के जवाब में संघर्ष करती हुई नजर आ रही है. इंग्लैंड की तरफ से पहली पारी में कप्तान जो रूट ने दोहरा शतक लगाया था, जिसकी बदौलत इंग्लैंड ने 578 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया.

यह खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम 7 विकेट के नुकसान पर 305 रन बना चुकी है. हालांकि भारतीय टीम की खराब बैटिंग पर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर भड़क उठे और उन्होंने जमकर लताड़ लगाई. स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए गावस्कर ने कहा- जिस तरह से डॉम बेस और जैक लीच तीसरे दिन बल्लेबाजी कर रहे थे, उससे साफ लग रहा था कि बल्लेबाजों को पिच से डरने की जरूरत नहीं है. हां यह है कि इंग्लैंड की ताकत नई गेंद है. ऐसे में अगर इंडिया अगर नई गेंद पर बहुत विकेट ना खोए तो वह अच्छी स्थिति में होगी.

गावस्कर ने कहा- रोहित शर्मा जिस गेंद पर आउट हुए वह एक शानदार गेंद थी, लेकिन उन्हें और ध्यान देने की जरूरत है और फिर शुभमन गिल ड्राइव हवा खेल बैठे. इंडिया को इस पर काम करने की जरूरत है. गावस्कर ने यह भी कहा कि जिस तरह से डाॅम बेस ने कोहली को आउट किया वह शानदार था, वह बल्लेबाजों को खेलने पर मजबूर कर रहे हैं, विराट उनकी गेंद पर टर्न के लिए गए थे, लेकिन गेंद घूमी ही नहीं और उसमें उछाल भी ज्यादा थी. ऐसी गेंदों पर शाॅट को नियंत्रण में रखना काफी मुश्किल होता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.