hindi

उत्तराखंड में आई भारी तबाही से दुखी हैं ऋषभ पंत, दरियादिली दिखाते हुए कर दी बड़ी घोषणा

0 6

भारतीय युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने यह घोषणा की है कि वह अपनी मैच फीस उन लोगों के लिए दान कर देंगे जिन्होंने सैकड़ों लोगों की जान इस आपदा से बचाई है. पंत ने यह भी कहा कि वे अन्य लोगों से भी समर्थन की मांग करेंगे और उन जवानों की मदद करेंगे, जिन्होंने चमोली में रविवार को आई तबाही से सैकड़ों लोगों को बचाया.

फिलहाल ऋषभ पंत चेन्नई में खेले जा रहे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ खेल रहे हैं. ऋषभ पंत ने उत्तराखंड में आई आपदा पर दुख जताते हुए ट्वीट किया- उत्तराखंड में जान गंवाने वालों के लिए गहरा दुख है. बचाव प्रयास करने वालों के लिए मैं मैच फीस का दान करना चाहूंगा और अधिक लोगों से मदद करने का आग्रह करूंगा. बता दें कि ऋषभ पंत चेन्नई टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में 91 रन की तेजतर्रार पारी खेलकर आउट हो गए. वह अपना शतक पूरा करने से चूक गए.

ऋषभ पंत ने पांचवें विकेट के लिए चेतेश्वर पुजारा के साथ 119 रन की साझेदारी निभाई थी. ऋषभ पंत ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- उत्तराखंड में आई बाढ़ से प्रभावित लोगों के परिवारों के लिए मेरी हार्दिक संवेदना और प्रार्थना है. मुझे उम्मीद है कि बचाव अभियान चल रहा है जो मुसीबत में है, उनकी मदद की जा रही है. बता दें कि एक भारतीय क्रिकेटर को टेस्ट मैच के लिए 15 लाख रुपये मैच फीस फीस के रूप में मिलते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.