hindi

बीच मैच में गेंद को छोड़ बिल्ली का पीछा करने लगा ये पाकिस्तानी गेंदबाज, वीडियो पर फैंस ले रहे हैं जमकर मजे

0 11

दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. पाकिस्तान की टीम ने दक्षिण अफ्रीका के सामने जीत के लिए 370 रन का लक्ष्य रखा है. चौथे दिन का खेल खत्म होने तक दक्षिण अफ्रीका की टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर 127 रन बना लिए. हालांकि इस मैच में एक बेहद मजेदार नजारा देखने को मिला.

इस मैच में अजहर अली गेंद की जगह मैदान पर बिल्ली के पीछे भागते हुए नजर आए. यह घटना साउथ अफ्रीका दूसरी पारी के 22वें ओवर के दौरान की है, जब एक बिल्ली मैदान पर घुस आई. बिल्ली को ग्राउंड से बाहर निकालने के लिए पाकिस्तानी बल्लेबाज अजहर अली उसके पीछे दौड़ते हुए दिखे, जिस पर विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने मजे लेते हुए कहा- अज्जू भाई टेस्ट नहीं किया, बबल में नहीं है यह.

रिजवान का यह कमेंट सुनकर पाकिस्तानी टीम के साथी खिलाड़ी भी जोर-जोर से हंसने लगे. सोशल मीडिया पर अजहर अली का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि साउथ अफ्रीका के लिए दूसरी पारी की शुरुआत अच्छी नहीं रही और डीन एल्गर महज 17 रन बनाकर ही आउट हो गए. बता दें कि पाकिस्तान की तरफ से दूसरी पारी में मोहम्मद रिजवान ने शतक लगाया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.