hindi

IND vs ENG: कोच रवि शास्त्री की मौजूदगी में भारतीय गेंदबाज ने पकड़ा दूसरे गेंदबाज का कॉलर, वीडियो देख फैंस भी हुए हैरान

0 30

भारतीय टीम के स्पिनर शाहबाज नदीम को कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री ने टीम में ना होने के बावजूद इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में प्लेइंग इलेवन में मौका दिया. जबकि कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया. शाहबाज नदीम को अक्षर पटेल के चोटिल होने के बाद बैकअप गेंदबाज के रूप में टीम में चुना गया था और कुछ ही घंटों बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन में भी मौका मिल गया.

बता दें कि इस मैच के दौरान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं. कुलदीप यादव की जगह पहले मैच में शाहबाज नदीम को प्लेइंग इलेवन में मौका दिए जाने के फैसले पर कई दिग्गज क्रिकेटरों ने भी सवाल खड़े किए. यह कुलदीप यादव के साथ हो रही नाइंसाफी का इशारा भी है.

इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मोहम्मद सिराज साथी गेंदबाज कुलदीप यादव का कॉलर पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो आईएएस ने जारी किया है, जिसमें यह दावा किया गया है कि दोनों खिलाड़ियों के बीच मैच के दौरान झड़प हुई, जिसमें नदीम ने कुलदीप यादव को चोट पहुंचाई.

वीडियो में साफ पता चल रहा है कि सिराज कुलदीप यादव का कॉलर पकड़े हुए हैं. भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को भी इस पर विश्वास नहीं हो रहा है. शाहबाज नदीम पहली पारी में 2 विकेट निकालने में कामयाब रहे. उन्होंने जो रूट और बेन स्टोक्स को अपना शिकार बनाया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.