hindi

सचिन तेंदुलकर को सलाह देना शरद पवार को पड़ा महंगा, अब ट्विटर पर हो रहे हैं ट्रोल

0 25

राष्ट्रवादी कांग्रेस के अध्यक्ष और मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष शरद पवार ने शनिवार को भारत रत्न प्राप्त सचिन तेंदुलकर को सलाह देना भारी पड़ गया. उन्होंने कहा था कि सचिन को उन मुद्दों पर नहीं बोलना चाहिए, जिनके बारे में वह जानते नहीं. हालांकि शरद पवार इस बयान के बाद ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गए.

सचिन के समर्थक उनका जमकर ट्रोल कर रहे हैं. सचिन के अलावा भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री, भारतीय कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा, अनिल कुंबले जैसे क्रिकेटरों ने भी इस मामले पर ट्वीट किया था. दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर किसान नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं और प्रदर्शन कर रहे हैं.

इसी आंदोलन के समर्थन में युवा पर्यावरणविद ग्रेटा थनबर्ग और पॉप स्टार रिहाना ने ट्वीट किया था, जिसके बाद कई मशहूर भारतीय हस्तियों ने उनके ट्वीट का जवाब भी दिया था. सचिन ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट करते हुए कहा था कि भारत के आंतरिक मामलों में किसी को हस्तक्षेप करने की जरूरत नहीं है.

हालांकि सचिन के इस ट्वीट के बाद कुछ लोगों ने उन्हें बुरा भला कहा. उनकी फोटो पर काली स्याही फेंकी गई. यह सब सचिन के प्रशंसकों को बिल्कुल पसंद नहीं आया. शरद पवार को भी सचिन के प्रशंसक काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.