hindi

IND vs ENG: अश्विन का दिग्गज इंग्लिश क्रिकेटर ने उड़ाया मजाक, बोले- उम्र से लगते हैं 20 साल बड़े

0 6

इंग्लैंड और भारत के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में टेस्ट सीरीज के पहले मैच का तीसरे दिन का खेल खेला जा रहा है. इंग्लैंड की तरफ से पहली पारी में कप्तान जो रूट ने दोहरा शतक लगा.या जो रूट 10वें टेस्ट में दोहरा शतक लगाने वाले विश्व के पहले क्रिकेटर बन गए. जो रूट ने इस मैच में पहले डॉम सिब्ले के साथ और फिर बेन स्टोक्स के साथ साझेदारी निभाई. लेकिन बेन स्टोक्स को दो बार जीवनदान मिला.

पूर्व इंग्लिश बल्लेबाज मार्क बाउचर ने भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन के बेन स्टोक्स का कैच छोड़े जाने पर उनका मजाक उड़ाया. मार्क बाउचर ने कहा कि वह अपनी उम्र से 20 साल ज्यादा बड़े लगते हैं. बता दें कि जब बेन स्टोक्स 31 रन पर खेल रहे थे तो उन्होंने अश्विन की गेंद पर रिटर्न कैच दिया. अश्विन ने कैच पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह गेंद लपक नहीं पाए.

बेन स्टोक्स का दूसरा कैच चेतेश्वर पुजारा ने छोड़ा. हालांकि मार्क बाउचर को लगता है कि भारत को यह कैच पकड़ने चाहिए थे. स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर कमेंट्री करते हुए बाउचर ने कहा- अश्विन को वह कैच पकड़ना चाहिए था. वह स्टोक्स को फ्लैट ट्रेक पर कई मौकों पर बीट करने में सफल रहे. स्टोक्स दबाव में थे. जब वह मौका देते हैं, तो आपको उसे कैच करना होगा. बाउचर ने यह भी कहा कि टीम इंडिया यह उम्मीद कर रही थी कि बेन स्टोक्स गलती करें, लेकिन जब आप इस तरह के मौके छोड़ेंगे तो टीम के लिए यह अच्छा नहीं है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.