hindi

सचिन के समर्थन में उतरे भारतीय प्रशंसक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ #Istandwithsachin

0 9

सचिन तेंदुलकर भारत का गौरव हैं. जब से सचिन तेंदुलकर के पोस्टर पर स्याही लगाने की तस्वीर सामने आई है, उनके फैंस उनके समर्थन में आ गए हैं. बता दें कि सचिन ने अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट पर बिना उनका नाम लिए उन्हें जवाब दिया था. लेकिन सचिन के ट्वीट को गलत अर्थों में लिया गया, जिसकी वजह से कुछ लोग सचिन का विरोध करने लगे और उनका अपमान भी किया.

इसके बाद सचिन तेंदुलकर के फैंस उनके समर्थन में आ गए और ट्विटर पर #Istandwithsachin ट्रेंड करने लगा. सचिन के फैंस #Istandwithsachin के साथ उनके समर्थन में लगातार ट्वीट कर रहे हैं. श्रीसंत ने भी सचिन के समर्थन में #Istandwithsachin के साथ ट्वीट किया.

बता दे कि अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना ने किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट करते हुए कहा था- हम लोग इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं. इस पर सचिन तेंदुलकर ने बिना रिहाना का नाम लिए ट्वीट में लिखा था- भारत की संप्रभुता से किसी भी तरह से समझौता नहीं किया जा सकता है. बाहरी ताकतें देख सकती हैं, लेकिन इसमें हिस्सा नहीं ले सकती हैं. भारतीय भारत को जानते हैं और भारत को लेकर फैसले ले सकते हैं. एक देश के तौर पर हम एक रहते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.