hindi

ईशांत शर्मा का फैन हुआ ये पूर्व इंग्लिश कप्तान, तारीफ में कह दी बड़ी बात

0 8

इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में भारतीय गेंदबाज काफी संघर्ष कर रहे हैं. 180 ओवर गेंदबाजी कराने के बावजूद भी भारतीय गेंदबाज इंग्लैंड की टीम को ऑल आउट नहीं कर पाए हैं. हालांकि पूर्व इंग्लिश कप्तान केविन पीटरसन इशांत शर्मा के मुरीद हो गए. ईशांत शर्मा के स्पेल की उन्होंने जमकर तारीफ की और उन्हें अनसंग हीरो कहा.

शनिवार को तीसरे सत्र में ईशांत शर्मा ने लगातार गेंदों पर जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर को अपना शिकार बनाया. पीटरसन ने ईशांत शर्मा की तारीफ में कहा- इशांत का शानदार छोटा स्पैल. और मैं कहूंगा कि शानदार क्योंकि मैदान पर 170 ओवर जेल की सजा की तरह हैं. वह एक अनसंग हीरो है. इशांत भारतीय क्रिकेट में कई वर्षों से है. तेज गेंदबाज के तौर पर यह बहुत ही प्रशंसनीय है.

अनसंग हीरो मतलब का मतलब है वह व्यक्ति जो शानदार काम करे, लेकिन उसे उतना सम्मान ना मिले. पिछले कुछ सालों में ईशांत शर्मा भारतीय टीम के सबसे अच्छे गेंदबाजों के रूप में उभरे हैं. लेकिन फिर भी उन्हें इतना सम्मान नहीं मिला. वह टेस्ट में 300 विकेट हासिल करने से केवल एक कदम दूर हैं.

ईशांत आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हुए चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भी भारतीय टीम में जगह नहीं मिली थी. काफी समय बाद ईशांत ने टेस्ट क्रिकेट में वापसी की है. ईशांत टेस्ट क्रिकेट में अपने 100 मैच भी पूरे कर सकते हैं. वह फिलहाल अपना 98वां मैच खेल रहे हैं. बता दें कि ईशांत शर्मा ने 2007 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.