hindi

T20 के नंबर वन खिलाड़ी ने आईपीएल 2021 ऑक्शन के लिए कराया रजिस्ट्रेशन, इन पर रहेंगी सबकी निगाहें

0 18

आईपीएल 2021 की नीलामी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है. बीसीसीआई को नीलामी प्रक्रिया के लिए एक हजार से ज्यादा खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन प्राप्त हुए हैं. इनमें से ज्यादातर भारतीय दिग्गज खिलाड़ी हैं. बता दें कि इस बार नीलामी के लिए दुनिया के नंबर वन T20 प्लेयर ने भी अपना रजिस्ट्रेशन करवाया है.

आईपीएल के 14वें सीजन की नीलामी में जिन खिलाड़ियों पर सबकी निगाहें रहने वाली है, उनमें दुनिया के नंबर वन प्लेयर डेविड मलान का नाम भी शामिल है. डेविड मलान इंग्लैंड के बल्लेबाज ओपनर बल्लेबाज हैं, जिन पर कई फ्रेंचाइजियां बड़ी बोली लगा सकती हैं. वह शीर्ष क्रम के लिए एक अच्छे खिलाड़ी साबित हो सकते हैं.

19 टी-20 मैचों में डेविड मलान 855 रन बना चुके हैं. उनका स्ट्राइक रेट 150 के करीब रहा है. वह एक शतक और 9 अर्धशतक भी लगा चुके हैं. डेविड मलान के अलावा एस श्रीसंत, हरभजन सिंह, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी और अर्जुन तेंदुलकर पर भी सबकी निगाहें टिकी रहेंगी. बता दें कि इस बार आईपीएल नीलामी में 1097 खिलाड़ियों पर बोली लगेगी, जिनमें से 814 भारतीय खिलाड़ी और 283 विदेशी खिलाड़ी हैं. इस साल भी आईपीएल नीलामी के लिए ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क और इंग्लैंड के टेस्ट विशेषज्ञ जो रूट ने रजिस्ट्रेशन नहीं करवाया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.