hindi

IND vs ENG: टीम के मना करने के बावजूद कोहली ने लिया DRS, अब विराट की कप्तानी पर उठ रहे हैं सवाल

0 12

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने चेन्नई टेस्ट में ऐसी गलती कर दी, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी निराश हैं. विराट ने चेन्नई टेस्ट में कई गलत फैसले लिए. विराट कोहली द्वारा चुनी गई प्लेइंग इलेवन पर सवाल खड़े हुए तो वहीं दूसरे दिन के खेल के दौरान उनके डीआरएस के फैसले को भी फैंस पसंद नहीं कर रहे. विराट कोहली ने दूसरे दिन तीसरा रिव्यू खिलाड़ियों की सहमति के बिना ही ले लिया.

इंग्लैंड की पारी के 139वें ओवर में अश्विन की गेंद पर ऑली पोप के खिलाफ अपील हुई थी. टी ब्रेक से पहले ऑली पोप ने अश्विन की गेंद पर स्वीप शॉट खेलने की कोशिश की थी. लेकिन गेंद उनकी बांह पर लगकर लेग स्लिप पर चली गई और अंपायर ने ऑली पोप को नॉट आउट करार दिया. लेकिन इसके बाद कोहली ने पंत और रहाणे से पूछा. दोनों ने रिव्यू लेने से मना कर दिया, फिर भी कोहली ने रिव्यू ले लिया और भारतीय टीम अपना तीसरा रिव्यू भी गंवा बैठी.

रिव्यू गंवाने का नुकसान भारतीय टीम को 165वें ओवर में भुगतना पड़ा, जब वॉशिंगटन सुंदर की गेंद पर जोस बटलर चकमा खा गए. खिलाड़ियों ने अपील की लेकिन अंपायर ने नॉटआउट का फैसला दिया. भारतीय खिलाड़ियों के पास अगर डीआरएस होता तो शायद बटलर आउट हो जाते. इस घटना के बाद फैंस ने विराट कोहली को जमकर ट्रोल किया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.