hindi

ODI में तिहरा शतक भी लगा सकते हैं ये 4 बल्लेबाज, ये भारतीय है प्रबल दावेदार

0 63

वनडे क्रिकेट में आजकल 300 से ज्यादा का स्कोर बनना आम बात है. लेकिन किसी एक बल्लेबाज के लिए इतना बड़ा स्कोर बनाना बहुत ही मुश्किल है. वनडे में बहुत कम ऐसे बल्लेबाज हैं, जिन्होंने 200 का आंकड़ा पार किया है. लेकिन इन बल्लेबाजों की बल्लेबाजी देखकर ऐसा लगता है कि यह 300 का आंकड़ा भी पार कर सकते हैं.

क्रिस गेल

क्रिस गेल विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. क्रिस गेल वनडे में 215 रन की पारी खेल चुके हैं और वह तिहरा शतक लगाने की काबिलियत रखते हैं.

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक लगा चुके हैं. रोहित का वनडे में उच्चतम स्कोर 264 रन का है. रोहित इस पारी के दौरान शुरू में तेजी से रन बनाते तो शायद इसी मैच में वह 300 रन का आंकड़ा छू लेते.

मार्टिन गुप्टिल

मार्टिन गुप्टिल न्यूजीलैंड के खतरनाक बल्लेबाज हैं जिन्होंने वनडे में 237 रन की बेहतरीन पारी खेली थी और वह नाबाद रहे थे. गुप्टिल 300 रन बनाने की ताकत रखते हैं.

एबी डी विलियर्स

एबी डिविलियर्स ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन वह बहुत ही बेहतरीन बल्लेबाज है. डिविलियर्स ने 62 गेंदों में 166 रन बनाए थे, जिससे लगता है कि वह वनडे में 300 रन आसानी से बना सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.