hindi

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री हुए 120 साल के, उड़े फैंस के होश

0 7

भारतीय टीम के हेड कोच रवी शास्त्री सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं. रवि शास्त्री ने पिछले कुछ समय में भारतीय टीम को काफी उपलब्धियां दिलाई है. रवि शास्त्री की कोचिंग में ही भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी. इस कारनामे के बाद ड्रेसिंग रूम से एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें कोच रवि शास्त्री पूरी टीम को मोटिवेशनल स्पीच दे रहे थे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

फिलहाल भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज खेल रही है. लेकिन पहले टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद रवि शास्त्री से जुड़ा एक ऐसा वाक्या हुआ जिसने सबको हैरान कर दिया. 5 फरवरी को जिसने भी रवि शास्त्री को गूगल पर सर्च किया, उसमें जो नतीजे दिखे, वह हैरान करने वाले थे.

गूगल के हिसाब से रवि शास्त्री की उम्र 120 साल है. अभी भी यह सिलसिला जारी है. जब आप रवि शास्त्री को विकिपीडिया पर देखेंगे तो पाएंगे कि उनकी उम्र 120 साल दिख रही है. वैसे रवि शास्त्री की असली उम्र 58 साल है. उनका जन्म 27 मई 1962 को मुंबई में हुआ था. 11 जुलाई, 2017 को वो भारतीय टीम के कोच बने. वो भारतीय टीम के डायरेक्टर रह चुके हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.