hindi

IND vs ENG: भारतीय प्लेइंग इलेवन का इंग्लिश क्रिकेटर ने उड़ाया मजाक, बोले- प्लेइंग XI पर आती है हंसी

0 9

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है. मैच का पहला दिन मेहमान टीम के नाम रहा. इंग्लैंड ने 3 विकेट के नुकसान पर 263 रन बना लिए हैं. कप्तान जो रूट ने 128 रन की बेहतरीन पारी खेली. इंग्लैंड के प्रदर्शन पर पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन काफी खुश नजर आए और उन्होंने इंग्लैंड टीम की तारीफ की. लेकिन भारतीय टीम की रणनीति का मजाक भी उड़ाया.

माइकल वॉन ने ट्वीट कर लिखा- चेन्नई टेस्ट के लिए भारत ने हास्यास्पद टीम चुनी है. उन्होंने कुलदीप यादव के प्लेइंग इलेवन में ना चुने जाने पर भी हैरानी जताई. क्रिकबज से बातचीत के दौरान माइकल वॉन ने कहा- टीम इंडिया को रविंद्र जडेजा की कमी खल रही है. वह बहुत बड़ा झटका है. सुंदर और नसीम को मौका दिया गया, दोनों को अनुभव नहीं है. मुझे हैरानी है कि कुलदीप यादव को मौका नहीं मिला. 6 टेस्ट मैच में इस गेंदबाज ने दो बार पारी में 5 विकेट झटके हैं.

वॉन ने कहा- इंग्लैंड के बल्लेबाज हमेशा से ही कलाई के स्पिनर से परेशान रहे हैं. वॉन ने यह भी कहा कि श्रीलंका में बाएं हाथ के गेंदबाजों ने इंग्लैंड को खूब परेशान किया था, उसी आधार पर भारत ने नदीम को मौका दिया है. लेकिन मुझे लगता है कि कुलदीप यादव को मौका मिलना चाहिए था.

बता दें कि माइकल वॉन ने भले ही टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन पर सवाल उठाए. लेकिन पूर्व इंग्लिश कप्तान नासिर हुसैन ने जो रूट की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि मौजूदा कप्तान जो रूट ने लगातार तीन शतक जड़कर साबित कर दिया है कि विराट कोहली, केन विलियमसन, स्टीव स्मिथ के साथ में वह फैब फोर में शामिल है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.