hindi

भारतीय गेंदबाजों की पिटाई देख आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी, बोले- ये भारतीय लगाएगा शतक

0 17

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 263 रन का स्कोर बनाया. इंग्लैंड की तरफ से कप्तान जो रूट ने शतकीय पारी खेली. चेन्नई की पिच पर भारतीय गेंदबाज अश्विन, बुमराह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं.

चेन्नई की पिच और हालातों को देखते हुए टेस्ट मैच में कमेंट्री कर रहे आकाश चोपड़ा ने 4 बड़ी भविष्यवाणियां की. उन्होंने यह दावा किया कि इस पिच को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि भारतीय बल्लेबाज भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे और पुजारा तो शतक लगाएंगे. आकाश चोपड़ा ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया, जिसमें उन्होंने पहली भविष्यवाणी भारत की, कि ओपनिंग साझेदारी 50 रनों से ज्यादा की होगी. गिल और रोहित अच्छी बल्लेबाजी करेंगे. टीम इंडिया को नींव की जरूरत है.

उन्होंने दूसरी भविष्यवाणी करते हुए कहा- विराट और पुजारा दोनों पहली पारी में 50 से ज्यादा रन बनाएंगे. जबकि उन्होंने तीसरी भविष्यवाणी है कि बेन स्टोक्स और चेतेश्वर पुजारा शतक लगाएंगे. दोनों में से कोई एक शतक तो लगाएगा ही. अगर बेन स्टोक्स शतक लगाते हैं तो भारतीय टीम को पुजारा के शतक की बहुत ज्यादा जरूरत होगी. आकाश चोपड़ा की चौथी भविष्यवाणी यह है किऑफ स्पिनर डोम बेस पहली पारी में 5 से ज्यादा विकेट चटकाएंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.