hindi

रोहित शर्मा पर कंगना द्वारा किए गए ट्वीट को ट्विटर ने हटाया तो अभिनेत्री बोलीं- टिकटॉक की तरह तुम भी….

0 8

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने रोहित शर्मा को लेकर कुछ ऐसा ट्वीट किया था, जिससे सब नाराज हैं. रोहित शर्मा के विरुद्ध आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने की वजह से कंगना के इस ट्वीट को ट्विटर ने हटा दिया, जिस पर कंगना भड़क गई है. उन्होंने ट्विटर के इस एक्शन पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर चीन की कठपुतली है.

रोहित शर्मा ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था- किसान हमारे देश का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है. वह हमारे देश की बेहतरी के लिए बेहद जरूरी है और मुझे भरोसा है कि किसानों के मुद्दों के समाधान के लिए हर कोई अपना रोल अदा जरूर करेगा. रोहित के इस ट्वीट पर कंगना ने उन पर हमला करते हुए लिखा- सारे क्रिकेटर्स धोबी का कुत्ता ना घर का ना घाट का जैसे क्यों साउंड कर रहे हैं. किसान ऐसे कानूनों के खिलाफ क्यों होंगे जो उनकी भलाई के लिए हैं. ये आतंकी हैं जो बवाल मचा रहे हैं, कह दो ना इतना डर लगता है?

कंगना के इस ट्वीट को ट्विटर ने हटा दिया तो उन्होंने भी इसका जवाब दिया. कंगना ने लिखा- चीन की कठपुतली ट्विटर ने मेरे अकाउंट को सस्पेंड करने की चेतावनी दी है. जबकि मैंने ट्विटर के किसी नियम का उल्लंघन नहीं किया है. याद रखो जिस दिन मैं जाऊंगी, तुमको साथ लेकर जाऊंगी. जैसे चीनी टिकटॉक बैन हुआ था, उसी तरह तुम पर भी बैन लगेगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.