hindi

IND vs ENG: इंग्लैंड ने टॉस जीतकर किया पहले बल्लेबाजी का फैसला, देखें किसे मिला प्लेइंग इलेवन में मौका

0 17

इंग्लैंड और भारत के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया है. जो रूट का यह 100वां टेस्ट है. भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में कुलदीप यादव को जगह नहीं मिली है और मोहम्मद सिराज भी टीम का हिस्सा नहीं है.

मैच से ठीक पहले बीसीसीआई ने यह बता दिया था कि ऑलराउंडर अक्षर पटेल पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं. उनके बाएं पैर के घुटने में दर्द की शिकायत थी. बता दें कि यह सीरीज दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम होने वाली है. सीरीज का नतीजा तय करेगा कि आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ कौन सी टीम खेलेगी. न्यूजीलैंड की टीम फाइनल में पहुंच चुकी है.

भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, वॉशिंगटन सुंदर, आर अश्विन, ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, शाहबाज नदीम.

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

रोरी बर्न्स, डॉमिनिक सिब्ले, डैनियल लॉरेंस, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, ओली पोप, जोस बटलर, डॉमिनिक बेस, जोफरा आर्चर, जैक लीच, जेम्स एंडरसन.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.