hindi

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने फिर अलापा कश्मीर की आजादी का राग, ट्वीट कर कही ये बात

0 5

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाते हैं. क्रिकेट करियर में भले ही उन्होंने खूब कामयाबी हासिल की हो, लेकिन वह अक्सर विवादित बयान देते रहते हैं जिस वजह से उनकी आलोचना भी होती है. शाहिद अफरीदी ने एक बार फिर से भारत पर निशाना साधने की कोशिश की.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- हमें कश्मीर के लोगों की बहादुरी, वीरता और मजबूती से प्रेरणा लेने की जरूरत है. यह लोग अपनी जमीन के लिए लड़ते हुए जुल्म का शिकार हुए हैं. मैं अपने भाइयों और बहनों के साथ एकजुट होकर खड़ा हूं और उनकी आजादी के लिए सपोर्ट कर रहा हूं. कश्मीर की एकजुटता का दिन.

बता दें कि 5 फरवरी का दिन कश्मीर सॉलिडेरिटी डे के रूप में मनाया जाता है. यहां इस दिन राष्ट्रीय अवकाश होता है, जिसकी शुरुआत पूर्व पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ ने की थी. शाहिद अफरीदी का एक वीडियो पहले भी वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने कहा था- वैसे तो मोदी बहुत दिलेर बनने की कोशिश करते हैं. लेकिन हैं डरपोक आदमी. इतने छोटे से कश्मीर के लिए उन्होंने 7 लाख की फौज जमा की है. जबकि पाकिस्तान की कुल फौज 7 लाख की है. लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि उनके पीछे 22-23 करोड़ की फौज खड़ी है. शाहिद अफरीदी अपने बयानों की वजह से हमेशा भारतीयों के निशाने पर आ जाते हैं और खूब ट्रोल होते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.