hindi

IPL 2021 में कंगारू खिलाड़ियों के खेलने को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने रखी यह शर्त

0 9

आईपीएल का 14वां सीजन अप्रैल से जून के बीच में आयोजित हो सकता है, जिसको लेकर तैयारियां भी जोरों शोरों से चल रही है. लेकिन इसी बीच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने खिलाड़ियों को लेकर बड़ा बयान दिया है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस साल होने वाले आईपीएल में भाग लेने वाले अपने खिलाड़ियों को उनकी योग्यता के अनुसार एनओसी देने का फैसला किया है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम चेयरमैन निक हॉकले ने बुधवार को कहा कि खिलाड़ियों को सशर्त एनओसी मिलेगी. पिछले आईपीएल सीजन में 19 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था, जो संयुक्त अरब अमीरात में खेला गया था. लेकिन इस साल आईपीएल भारत में हो सकता है, जिसमें दर्जनों ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिल सकता है.

निक हॉकले ने ‘सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड’ से बात करते हुए कहा- आइपीएल ने पिछले साल अपना जैव सुरक्षित वातावरण साबित किया था. ऐसे में अब आइपीएल 2021 के सीजन के लिए हमारे पास जब आवेदन आएंगे तो हम हर मामले पर उनकी योग्यता के आधार पर विचार करेंगे.

बुधवार को प्लेयर्स एजेंट ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के आधिकारिक ब्रेक के दौरान आइपीएल का आयोजन किया जाएगा, क्योंकि अक्सर इन्हीं तीन महीनों में आइपीएल का आयोजन होता आ रहा है, जब दुनिया भर में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट बंद रहती है. ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने शुरू में यह संकेत दिया था कि यह एनओसी पर हस्ताक्षर करेगा, जब तक कि व्यक्तिगत चोट के मुद्दों पर विचार नहीं किया जाता.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.