hindi

सचिन तेंदुलकर के बाद विराट कोहली ने भी रिहाना को दिया करारा जवाब, कही ये बात

0 11

देश में नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन कर रहे हैं, जो व्यापक रूप लेता जा रहा है. यह मुद्दा इंटरनेशनल स्तर पर चर्चा में आ गया है. पॉप स्टार रिहाना ने इस मुद्दे पर एक ट्वीट किया, जिसके बाद और ज्यादा बवाल मच गया है. लोग रिहाना पर इंटरनेशनल प्रोपेगेंडा चलाने के इल्जाम भी लगा रहे हैं. भारतीयों ने उन्हें करारा जवाब भी दिया.

दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बाद अब भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी. कोहली ने अपने देश के लोगों से एकजुट रहने को कहा. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- असहमति के इस वक्त में हम सभी एकजुट रहे. किसान हमारे देश का एक अभिन्न हिस्सा है और मुझे यकीन है कि सभी पक्षों के बीच एक सौहार्दपूर्ण समाधान निकल जाएगा, ताकि शांति हो और सभी मिलकर आगे बढ़ सके #IndiaTogether.

विराट कोहली के अलावा भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने भी ट्वीट किया और उन्होंने कहा- अगर हम सभी एक साथ खड़े हों तो कोई भी ऐसी समस्या नहीं है, जिसका हल नहीं निकाला जा सकता. आइए एकजुट रहें और हमारे आर्थिक मुद्दों को हल करने की दिशा में काम करें #IndiaTogether. सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्वीट में लिखा था- भारत की संप्रभुता से कोई समझौता नहीं किया जा सकता. बाहरी ताकत दर्शक हो सकते हैं, लेकिन भागीदार नहीं. भारतीय नागरिक भारत के बारे में जानते हैं. हम एक राष्ट्र के तौर पर एकजुट रहें #IndiaTogether #IndiaAgainstPropaganda.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.