hindi

विराट कोहली की गालियां सुनकर टूट गया था इस क्रिकेटर का दिल, अब सुनाई आपबीती

0 10

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मैदान के बाहर तो बेहद शांत नजर आते हैं, लेकिन जब वह क्रिकेट के मैदान पर होते हैं तो उनका अंदाज काफी आक्रामक होता है. वह अक्सर विपक्षी टीम के खिलाड़ियों को स्लेज करते हुए नजर आते हैं और विकेट गिरने पर भी आक्रामक अंदाज में जश्न मनाते हैं. बांग्लादेश के ओपनर इमरुल काएस का विराट कोहली को लेकर ज्यादा अच्छा अनुभव नहीं रहा है. विराट कोहली को वह 14 सालों से जानते हैं.

इमरुल काएस ने विराट कोहली को लेकर बड़ा खुलासा किया था. इमरुल काएस के मुताबिक, एक बार विराट कोहली ने उन्हें मैदान पर काफी गालियां सुनाई थी जिस वजह से उनका दिल टूट गया था. पिछले साल क्रिकफेंज्री के साथ फेसबुक लाइव सेशन के दौरान काएस ने बताया था कि मैं विराट को 2007 से जानता हूं, जब हमने बतौर युवा खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया अकादमी में एक साथ वक्त बिताया था. लेकिन जब हम दोनों 2011 में पहली बार इंटरनेशनल क्रिकेट में आमने-सामने हुए तो उन्होंने मुझे स्लेस किया. मैं काफी हैरान रह गया.

काएस ने बताया- मैंने उनके साथ 2007 में ऑस्ट्रेलियाई अकादमी में पूरा एक महीना बिताया था. मैंने इस बारे में अपने साथी तमीम इकबाल को बताया. उन्होंने विराट कोहली को करारा जवाब दिया. हालांकि इस घटना के बाद विराट ने कभी भी इमरुल काएस को स्लेज नहीं किया. इमरुल काएस ने यह भी बताया कि 2015 में फातुल्‍ला टेस्‍ट में भी विराट ने बांग्लादेश के ज्यादातर खिलाड़ियों की स्लेजिंग की. लेकिन मुझे कुछ नहीं कहा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.