hindi

बाउंड्री पर फील्डिंग करते वक्त कपड़े बदल रहा था खिलाड़ी और निकल गया चौका, वीडियो देखकर हंसी से हो जाएंगे लोटपोट

0 9

अबू धाबी टी-10 लीग वैसे तो दुनिया भर में तेज-तर्रार क्रिकेट के लिए मशहूर है. लेकिन इस लीग के एक मैच में ऐसी घटना देखने को मिली, जिससे हर कोई हंसने पर मजबूर हो गया. नॉर्दन वॉरियर्स और अबू धाबी के बीच खेले गए टी-10 मैच के दौरान फील्डर रोहन मुस्तफा बाउंड्री पर अपनी टी-शर्ट बदलते हुए नजर आए. हालांकि इस दौरान गेंद बाउंड्री के पार चली गई, जिस वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बता दें कि रोहन बाउंड्री पर फील्डिंग करते वक्त टी-शर्ट बदल रहे थे. इसी दौरान नॉर्दन वॉरियर्स के बल्लेबाज ने एक लंबा शॉट खेला, जिस वजह से गेंद बाउंड्री की तरफ चली गई और रोहन अपनी टी-शर्ट बदलते ही रह गए. वह गेंद के पीछे भागे थे. लेकिन गेंद को पकड़ नहीं पाए. इस तरह चौका चला गया.

इस मुकाबले में नॉर्दन वॉरियर्स ने अबू धाबी को 8 विकेट से हरा दिया. अबू धाबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 123 रन बनाए, जिसके जवाब में नॉर्दर्न वॉरियर्स की टीम ने महज 2 विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया. नॉर्दन वॉरियर्स की तरफ से वासिम मोहम्मद ने सबसे ज्यादा 76 रन की पारी खेली. सोशल मीडिया पर रोहन मुस्तफा के इस वीडियो को देखकर लोग मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.