hindi

पॉप सिंगर रिहाना ने किया किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट तो प्रज्ञान ओझा ने दिया मुंहतोड़ जवाब

0 8

केंद्र सरकार के नए कृषि कानून को लेकर देशभर में किसान विरोध कर रहे हैं. दिल्ली सीमा पर विरोध कर रहे किसानों को 2 महीने से ज्यादा का समय हो गया है. यह आंदोलन बड़ा होता जा रहा है. अब इसकी गूंज अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी सुनाई देने लगी है. अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना ने किसान आंदोलन को अपना समर्थन दिया और उन्होंने आंदोलन को रोकने के लिए इंटरनेट बंद करने की निंदा की.

अपने ट्विटर हैंडल पर रिहाना ने किसान आंदोलन से जुड़ी एक रिपोर्ट शेयर की. हालांकि रिहाना को पूर्व क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने करारा जवाब दिया है. प्रज्ञान ओझा ने उनके ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- मेरा देश हमारे किसानों पर गर्व करता है. वह जानता है कि वो कितने महत्वपूर्ण है. मुझे विश्वास है कि इस मुद्दे को जल्दी सुलझा लिया जाएगा. हमें हमारे अंदरूनी मामलों में किसी बाहरी व्यक्ति को नाक घुसेड़ने की जरूरत नहीं है.

दरअसल रिहाना ने ट्वीट कर पूछा था कि लोग किसान आंदोलन पर बात क्यों नहीं कर रहे. रिहाना अंतरराष्ट्रीय लेवल की पहली सेलिब्रिटी है, जिन्होंने किसान आंदोलन का समर्थन किया है. उनके ट्विटर पर 10 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी रिहाना के ट्वीट पर उन्हें जवाब दिया. कंगना रनौत ने लिखा- कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा, क्योंकि यह किसान नहीं, आतंकवादी हैं, जो भारत को बांटना चाहते हैं ताकि चीन हमारे देश पर कब्जा कर ले और यूएसए जैसी चाइनीस कॉलोनी बना दे. शांति से बैठो बेवकूफ, हम तुम्हारे जैसे मूर्ख नहीं है जो अपने देश को बेच दें.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.