hindi

वो क्रिकेटर जिनके नाम दर्ज हो चुका है क्रिमिनल केस, लिस्ट में 3 भारतीय भी शामिल

0 52

क्रिकेट दुनिया के सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है. भारत में तो क्रिकेट बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. लेकिन कई बार ये खिलाड़ी विवादों में घिर जाते हैं और मामला कोर्ट कचहरी तक पहुंच जाता है. कई ऐसे क्रिकेटर हैं जिनके खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज हो चुके हैं.

मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी के ऊपर उनकी पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए थे. हसीन जहां ने शमी के खिलाफ 498-A, 376, 307, 323, 506, 328 और 34 धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज करवाई थी.

रुबैल हॉसैन

रुबैल हॉसैन के खिलाफ 2015 विश्व कप से कुछ महीने पहले बांग्लादेश की अभिनेत्री नज़नीन अक्तर ने रेप का केस दर्ज करवाया था. एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि रुबैल ने उनसे शादी का वादा कर उनका रेप किया था. इस वजह से रुबैल को गिरफ्तार भी किया गया था.

नवजोत सिंह सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ 2006 में उनके दोस्त भूपेंद्र सिंह सिद्धू ने आरोप लगाया था कि उन्होंने गुरनाम सिंह को कार से खींचकर पीटा था. इस वजह से नवजोत सिंह सिद्धू को 3 साल की सजा और एक लाख का जुर्माना देने की सजा सुनाई गई थी. लेकिन जब नवजोत सिंह सिद्धू ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की तो वह सजा से बच गए.

युवराज सिंह

युवराज सिंह के भाई जोरावर सिंह की पत्नी ने अपने पति और उसके पूरे परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. हालांकि बाद में सब कुछ ठीक हो गया.

बेन स्टोक्स

बेन स्टोक्स पर यह आरोप लगा था कि उन्होंने ब्रिस्टल में होटल के बाहर कुछ लोगों के साथ मारपीट की थी. इस वजह से उनके खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज हुआ था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.