hindi

ये भारतीय अगले 10 साल में बन जाएगा दुनिया का बेस्ट टेस्ट ओपनर, दिग्गज क्रिकेटर की भविष्यवाणी

0 11

भारतीय टीम के युवा प्रतिभाशाली बल्लेबाज शुभ्मन गिल ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए ऐतिहासिक मैच में शुभ्मन गिल ने टेस्ट में डेब्यू किया. इस मैच में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की और 45 और 35 रन की पारी खेली. उन्होंने यह साबित कर दिया कि वह लंबी रेस का घोड़ा साबित हो सकते हैं.

शुभ्मन गिल ने अपनी इस फॉर्म को आगे भी जारी रखा और उन्होंने गाबा के मैदान पर 91 रन की बेहतरीन पारी खेली. अब पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ब्रैड हॉग ने शुभ्मन गिलको लेकर भविष्यवाणी कर दी है. हॉग ने शुभ्मन गिल की तारीफ करते हुए कहा- उसके पास क्रिकेट के सभी शॉट्स हैं. मैं उससे सबसे ज्यादा प्रभावित इसलिए हुआ क्योंकि जब उसके खिलाफ जोश हेजलवुड और पैट कमिंस जैसे वर्ल्ड क्लास गेंदबाजों ने शॉर्ट पिच गेंदबाजी की तो वो इसके लिए हर बार तैयार था और उसने ऐसी गेंदबाजी के खिलाफ शानदार हुक शॉट खेले.

हॉग ने कहा- वह क्रिकेट के मैदान पर तेजी से नाम कमाएगा और मुझे लगता है कि आने वाले दस सालों में वो उसका नाम दुनिया के सबसे बेहतरीन टेस्ट ओपनरों में शुमार किया जाएगा. शुभ्मन गिल के शानदार प्रदर्शन का उन्हें बीसीसीआई ने इनाम भी दिया है. इंग्लैंड के विरुद्ध चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए उन्हें टीम में शामिल किया गया है. वह इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज में ओपनिंग करते हुए भी नजर आ सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.