hindi

IND vs ENG: इस ऑलराउंडर के चलते प्लेइंग XI से हो सकती है हार्दिक पांड्या की छुट्टी, इरफान पठान ने बताया नाम

0 15

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने में कुछ ही समय बाकी रह गया है. दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगा. इस सीरीज के लिए भारतीय टीम में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को जगह मिली है. हालांकि यह कहना मुश्किल है कि हार्दिक पांड्या को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा या नहीं.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन पर बात की और उन्होंने यह भी कहा कि हार्दिक को वाशिंगटन सुंदर की वजह से शायद प्लेइंग इलेवन में मौका ना मिले. इरफान पठान ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा- वॉशिंगटन सुंदर के एक स्पिनर होने और ब्रिसबेन टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करने की वजह से उनको हार्दिक के ऊपर तवज्जो दी जा सकती है. अगर वाशिंगटन खेलते हैं तो उनके पास नंबर 7 पर बल्लेबाजी करने का मौका होगा. ऐसे में हार्दिक के चांस कम हो जाएंगे.

इरफान पठान ने यह भी कहा कि भारतीय टीम इस सीरीज को 2-1 से जीतने में कामयाब हो जाएगी. वाशिंगटन सुंदर के टेस्ट करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक केवल एक मैच खेला है, जिसमें उन्होंने कमाल का प्रदर्शन किया था. उन्होंने पहली पारी में 62 रन बनाए थे और दूसरी पारी में 22 रन बनाए थे. इसके अलावा उन्होंने 4 विकेट भी चटकाए थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.