hindi

जसप्रीत बुमराह ने उतारी थी कुंबले के बॉलिंग एक्शन की नकल, अब जंबो ने दिया ऐसा रिएक्शन

0 12

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने शनिवार को अपने फैंस को हैरान कर दिया जब उन्होंने भारत के महान स्पिनर अनिल कुंबले के गेंदबाजी एक्शन की नकल उतारी. उन्होने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया. अब खुद जंबो नाम से मशहूर कुंबले ने अपना रिएक्शन दिया है. कुंबले ने कहा कि तेज गेंदबाज ने उनकी काफी अच्छी नकल उतारी है.

कुंबले ने संबंधित ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा- शाबाश बूम. तुम इसके काफी करीब थे. आप अगली पीढ़ी के युवा तेज गेंदबाजों के लिए एक प्रेरणा हैं जो आपके स्टाइल की नकल कर रहे हैं. अगली सीरीज के लिए शुभकामनाएं. बता दें कि अनिल कुंबले भारत की तरफ से वनडे और टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. उन्होंने 2008 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. टेस्ट में उन्होंने 619 विकेट हासिल किए हैं. वह 2016-17 में टीम इंडिया के हेड कोच भी रहे.

बता दें कि शनिवार को टीम इंडिया के इंस्टाग्राम पर जसप्रीत बुमराह ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह महान गेंदबाज अनिल कुंबले की नकल उतार रहे थे. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- हमने अब तक जसप्रीत बुमराह को सटीक यॉर्कर और खतरनाक बाउंसर मारते हुए देखा है. यहां हम आपके लिए बुमराह का ऐसा वर्जन लाए हैं, जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. बुमराह महान स्पिनर अनिल कुंबले की नकल करने की कोशिश कर रहे हैं और काफी हद तक इसे अच्छी तरह से करने में सफल भी रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.