hindi

बीच मैच में सबके सामने मैदान पर ही कपड़े उतारने लगे उस्मान ख्वाजा और मार्नस लाबुशेन, वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

0 12

ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी हुई है. इस टूर्नामेंट में हर रोज कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है. रविवार को हुए नॉकआउट मैच में भी ऐसा ही मामला देखने को मिला. सिडनी थंडर्स और ब्रिसबेन हीट के बीच खेले गए मैच के दौरान उस्मान ख्वाजा और मार्नस लाबुशेन की हरकत ने काफी सुर्खियां बटोरी.

मैच के दौरान सिडनी के ओपनर बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने 8वें ओवर की समाप्ति के बाद बीच मैदान में ही अपने पेंट, जूते और पैड उतारना शुरू कर दिए. उन्होंने इसके बाद अपने कमरबंद को बदल दिया. यह सब कुछ बीच मैदान पर हुआ. दर्शक और कमेंटेटर भी यह देखकर हैरान रह गए और हंसने लगे. कुछ देर बाद मैच फिर से शुरू हुआ और उसी ओवर की आखिरी गेंद पर मार्नस लाबुशेन ने उन्हें अपना शिकार बनाया और उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया.

उस्मान ख्वाजा ने इस मैच में 30 गेंदों में 28 रन की पारी खेली. बता दें कि दूसरी पारी में मार्नस लाबुशेन भी मैच के बीच में अपना पेंट उतारते हुए नजर आए. पांचवे ओवर की समाप्ति के बाद उन्होंने अपना टी-शर्ट और पेंट सही किया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं, जिस पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.