hindi

एंड्रयू टाई की घटिया हरकत पर भड़क उठे माइकल वॉन, जमकर सुनाई खरी-खोटी

0 10

बिग बैश लीग में शनिवार को सिडनी सिक्सर्स और पर्थ स्कॉर्चर्स के बीच मुकाबला हुआ जिसमें ऐसा नजारा देखने को मिला जिसको लेकर सब हैरान है. इस मैच में सिडनी की तरफ से जेम्स विंस ने 98 रन की शानदार पारी खेली और वह नाबाद पवेलियन लौटे. पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए थे.

पर्थ स्कॉरचर्स की तरफ से मिले लक्ष्य को सिडनी ने जेम्स विंस की पारी की बदौलत आसानी से पूरा कर लिया. इस मैच में जेम्स विंस 98 रन बनाकर नाबाद रहे. वह शतक पूरा नहीं कर पाए. दरअसल ऐसा एंड्रयू टाई की वजह से हुआ, जिन्होंने जानबूझकर वाइड गेंद फेंक दी. एंड्रयू टाई की घटिया हरकत पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन भड़क गए और उन्होंने जमकर उनकी क्लास लगाई.

माइकल वॉन ने ट्वीट कर लिखा- कोई यह नहीं कह सकता कि उसने यह जानबूझकर नहीं किया. बेहद शर्मनाक एंड्रयू टाई. बता दें कि सिडनी की टीम को जीत के लिए 1 रन की जरूरत थी. उस समय जेम्स विंस 98 रन पर खेल रहे थे और वह बाउंड्री लगाकर अपना शतक पूरा कर सकते थे. लेकिन एंड्रयू टाई ने वाइड बॉल डाल दी जिस वजह से उनका शतक पूरा नहीं हो सका.

इस वजह से जेम्स विंस भी काफी गुस्से में नजर आए. हालांकि बाद में जेम्स विंस ने एंड्रयू टाई से हाथ मिलाया. मैच के बाद जेम्स विंस ने कहा- उन्हें ही पता होगा लेकिन हमें यह मैच पिछले ओवर में ही जीत लेना चाहिए था. मैं खुश हूं कि हम यह मैच जीतने में सफल रहे और मैं नाबाद रहा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.