hindi

IND vs ENG: टेस्ट सीरीज में भारत के लिए खतरनाक हो सकते हैं ये 5 इंग्लिश क्रिकेटर

0 8

भारतीय टीम ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में उसी के घर में 2-1 से हराया था. अब भारतीय टीम को इंग्लैंड से भिड़ना है. दोनों टीमों के बीच 5 फरवरी से चार मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू हो रही है. यह सीरीज जीतना भारत के लिए बहुत ही मुश्किल होगा. आज हम आपको इंग्लैंड के उन पांच क्रिकेटरों के बारे में बता रहे हैं जो भारत के लिए खतरा बन सकते हैं.

बेन स्टोक्स

बेन स्टोक्स दुनिया के नंबर वन ऑलराउंडर खिलाड़ी है जो मैच विनर है. वह कभी भी मैच का पासा पलट सकते हैं और भारतीय टीम को मुश्किल में डाल सकते हैं.

डोम सिबले

डोम सिबले की बल्लेबाजी तकनीक बहुत ही कमाल की है. 2020 में उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा. नौ मैचों में उन्होंने 615 रन बनाए. ऐसे में टीम इंडिया को उनसे सावधान रहना होगा.

जो रूट

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट काफी अच्छी फॉर्म में हैं, जिन्होंने श्रीलंका दौरे पर दोहरा शतक और शतक भी लगाया. भारतीय टीम के गेंदबाजों को उनका तोड़ निकालना होगा.

स्टुअर्ट ब्रॉड

स्टुअर्ट ब्रॉड कमाल के गेंदबाज हैं. उनका सामना करना भारतीय बल्लेबाजों के लिए चुनौतीपूर्ण रहने वाला है.

जेम्स एंडरसन

जेम्स एंडरसन भारत के खिलाफ टेस्ट में काफी खतरनाक साबित होते हैं. उनकी गेंदबाजी का सामना करना भारतीय बल्लेबाजों के लिए बहुत मुश्किल होने वाला है. वह टेस्ट में भारत के खिलाफ सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले इंग्लिश क्रिकेटर है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.