hindi

IPL 2021 में धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के लिए वरदान साबित हो सकता है ये खिलाड़ी, खूब बरसा रहा है रन

0 12

कोरोना वायरस महामारी के बाद भारत में सैयद मुश्ताक अली T20 टूर्नामेंट का आयोजन सफल रहा है. इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला आज होना है, जिसमें बड़ौदा की टीम तमिलनाडु से भिड़ेगी. दोनों ही टीमें इस मुकाबले को जीतने के लिए जी जान लगा देंगी.

तमिलनाडु की टीम काफी कड़ी मशक्कत के बाद फाइनल में जगह बनाने में कामयाब हुई है. इस कामयाबी में एन जगदीशन का भी बड़ा योगदान रहा है, जो चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से आईपीएल खेल चुके हैं. पूरे टूर्नामेंट में एन जगदीशन ने अपनी शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया है. फाइनल मुकाबले से पहले एन जगदीशन इस लीग के सात मैचों में 350 रन बना चुके हैं. उन्होंने इस दौरान 17 छक्के भी लगाए. उन्होंने चार मैचों में अर्धशतक जड़ा.

एन जगदीशन पिछले साल आईपीएल 2020 में खेले थे. हालांकि धोनी ने उन पर ज्यादा भरोसा नहीं दिखाया था और उन्हें केवल दो मैचों में ही बल्लेबाजी करने का मौका मिल पाया था, जिसमें उन्होंने 33 रन बनाए थे. एन जगदीशन एक बेहतरीन विकेटकीपर भी है. ऐसे में आईपीएल 2021 में एन जगदीशन धोनी की टीम के लिए अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं. जगदीशन आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने रिटेन भी कर लिया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.