hindi

IPL 2021: बड़े खिलाड़ियों को रिलीज करने के बावजूद मजबूत टीम बना सकती है किंग्स XI पंजाब, आकाश चोपड़ा ने बताया कैसे

0 8

आईपीएल 2021 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 18 फरवरी को चेन्नई में होगी. सभी टीमों ने अपने रिलीज किए गए और रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची पहले ही जारी कर दी है. इस बार आरसीबी ने 10 खिलाड़ियों को रिलीज किया है तो वहीं किंग्स इलेवन पंजाब ने भी 9 खिलाड़ियों की छुट्टी कर दी है. पंजाब की टीम के लिए पिछला आईपीएल सीजन काफी खराब बीता था. हालांकि सीजन के आखिरी के मैचों में पंजाब में अच्छा प्रदर्शन दिखाया था.

पूर्व भारतीय बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि पंजाब की टीम बड़े खिलाड़ियों को रिलीज करने के बावजूद इस साल एक मजबूत टीम बना सकती है. अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आईपीएल 2021 के ऑक्शन में रियल विनर के तौर पर सामने आ सकती है. हालांकि उन्होंने काफी खिलाड़ियों को रिलीज किया है. लेकिन उनकी टीम कोर ज्यादा प्रभावित नहीं हुई है. यह एक अच्छी टीम का हॉल मार्क है. पंजाब टीम की मैनेजमेंट अच्छा काम कर रही है.

बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब में ग्लेन मैक्सवेल, करुण नायर, मुजीब उर रहमान, जिम्मी नीशम जैसे खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है. आकाश चोपड़ा ने कहा- पंजाब के पास 53.2 करोड़ रुपए हैं जिसमें उनको 9 स्लॉट भरने हैं. उनके पास काफी स्पेस है. किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इतनी भी बुरी नहीं लग रही बड़े खिलाड़ियों को छोड़ने के बावजूद.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.