hindi

IND vs ENG: ये 3 भारतीय खिलाड़ी इंग्लैंड के लिए बन सकते हैं खतरा, इंग्लिश क्रिकेटर ने किया दावा

0 11

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर भारतीय कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आगामी टेस्ट सीरीज के लिए मेहमान टीम के लिए खतरा नहीं मानते हैं. उन्होंने तीन भारतीय क्रिकेटरों के नाम बताए, जो इंग्लैंड के विरुद्ध चार मैचों की टेस्ट सीरीज में खतरा साबित हो सकते हैं. मोंटी पनेसर ने चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और रविचंद्रन अश्विन को इंग्लैंड के लिए खतरा बताया.

उन्होंने कहा- इंग्लैंड के लिए प्रमुख खिलाड़ी जो रूट, स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन होंगे. जो रूट जबरदस्त फॉर्म में हैं और वह इन परिस्थितियों में खेलना जानते हैं. उन्हें लंबे समय तक बल्लेबाजी करने की जरूरत है, तभी इंग्लैंड भारत के खिलाफ खेल में खड़ा हो सकता है.

पनेसर ने कहा- अजिंक्य रहाणे की बल्लेबाजी, कप्तानी और नेतृत्व कौशल ने मुझे काफी प्रभावित किया. चेतेश्वर पुजारा भी दबाव बनाए रखने में सक्षम हैं. अश्विन श्रंखला में भारत के लिए प्रमुख खिलाड़ी बनने जा रहे हैं. वह ओवर द विकेट और राउंड द विकेट दोनों तरह से विकेट ले सकते हैं. उनकी गेंदबाजी में काफी विविधता है. वह बहुत ही चालाक है. अश्विन खुद को लगातार अपडेट करते रहते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.