hindi

IND vs ENG: 2-1 से टेस्ट सीरीज जीतेगी भारतीय टीम, दिग्गज क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी

0 6

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज हो रहा है. इस सीरीज को लेकर दिग्गज क्रिकेटर भी अपनी राय रख रहे हैं. इंग्लैंड के दिग्गज ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान का कहना है कि अगले महीने शुरू हो रही टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम जीत हासिल करेगी. उन्होंने भारतीय टीम को मजबूत बताया और कहा कि उसे हराना बिल्कुल भी आसान नहीं है.

ग्रीम स्वान ने कहा- चार टेस्ट मैच की टेस्ट सीरीज को भारतीय टीम 2-1 से अपने नाम करेगी. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में ग्रीम स्वान ने कहा- मुझे लगता है कि भारत यह सीरीज 2-1 से जीतेगा. इंग्लैंड जो रूट की बल्लेबाजी की वजह से एक मैच जीत सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि भारतीय टीम काफी मजबूत साबित होगी.

ग्रीम स्वान ने यह भी कहा कि भारत में टेस्ट सीरीज जीतना ऑस्ट्रेलिया में जाकर सीरीज जीतने से भी ज्यादा कठिन है. भारत में आकर भारतीय स्पिनर्स के खिलाफ खेलना असली चुनौती है. मुझे लगता है कि इंग्लैंड के लिए भारत में आकर टेस्ट सीरीज जीतना ऐशेज भी बड़ी उपलब्धि होगी. ग्रीम स्वान ने यह भी कहा कि इंग्लैंड रन बनाने के मामले में कप्तान जो रूट पर ज्यादा निर्भर है. अगर इंग्लैंड पहली पारी में अधिक रन बना सका और उसने भारत को नियंत्रित कर लिया तो उसके पास जीतने का कोई मौका हो सकता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.