hindi

इन विदेशी खिलाड़ियों पर लग सकती है बड़ी बोली, आकाश चोपड़ा ने बताए नाम

0 8

आईपीएल 2021 के लिए 18 फरवरी को खिलाड़ियों की बोली लगने वाली है. इससे पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने उन विदेशी खिलाड़ियों के नाम बताए, जिनको खरीदने के लिए फ्रेंचाइजी बड़ी बोली लगा सकती हैं.

आकाश चोपड़ा का मानना है कि मिशेल मार्श अगर खेलने को तैयार होंगे तो इस नीलामी में वह सबसे महंगे साबित होंगे. उनका कहना है कि अगर किसी खिलाड़ी को मोटी रकम चाहिए तो यह जरूरी है कि कम से कम 2 टीमें उसे खरीदने के लिए लालायित हो. आकाश चोपड़ा का कहना है कि पंजाब, बेंगलुरु, राजस्थान और मुंबई की टीम मिशेल मार्श को जरूर खरीदना चाहेगी.

आकाश चोपड़ा ने दूसरा नाम डेविड मलान का लिया जिन्हें खरीदने में कोलकाता नाइट राइडर्स, आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स दिलचस्पी दिखा सकती हैं. वह टॉप ऑर्डर के बेहतरीन बल्लेबाज हैं.

आकाश चोपड़ा का यह भी कहना है कि ग्लेन मैक्सवेल को चेन्नई सुपर किंग्स बड़ी बोली लगाकर खरीद सकती है. आरसीबी भी उनमें दिलचस्पी दिखा सकती है और पंजाब भी उन्हें खरीदना चाहेगी.

आकाश चोपड़ा ने चौथा नाम मुजीब उर रहमान का लिया, जिन्हें खरीदने में मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीम दिलचस्पी दिखा सकती हैं. उन्होंने आगे कहा- अन्य विदेशी खिलाड़ियों में नाथन कूल्टर नाइल एक बार फिर बड़ी राशि बटोरेंगे. उन्हें आरसीबी की टीम खरीद सकती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.