hindi

इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट में डेब्यू करेंगे ये दो भारतीय अंपायर, ICC ने दी जानकारी

0 7

भारत और इंग्लैंड के बीच आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत 5 फरवरी से चार मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने वाली है. इस सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों के लिए आईसीसी ने गुरुवार को घरेलू अंपायरों की नियुक्तियों की घोषणा की. एलीट पैनल के अंपायर नितिन मैनन दोनों मैचों में ऑन फील्ड अंपायर होंगे.

वीरेंद्र शर्मा और अनिल चौधरी अंतरराष्ट्रीय मैचों में अंपायरिंग कर चुके हैं. लेकिन वह पहली बार टेस्ट में अंपायरिंग करते हुए नजर आएंगे. आईसीसी ने इस बात की जानकारी दी. आईसीसी ने कहा- इस अंतरराष्ट्रीय पैनल ने टेस्ट में भी अंपायरिंग की है. हाल ही में एलीट पैनल के लिए नियुक्त किए गए जोएल विल्सन, माइकल गफ और नितिन मेनन ने एलीट पैनल में आने से पहले टेस्ट में सभी कार्य किए थे. वर्तमान में अंतरराष्ट्रीय पैनल में भारत चौथे पायदान पर है.

अनिल चौधरी और वीरेंद्र शर्मा दोनों को अंतरराष्ट्रीय पैनल अंपायरों के लिए टेस्ट डेब्यू की पेशकश की है. चौधरी पहले टेस्ट में अंपायरिंग करेंगे, वीरेंद्र शर्मा दूसरे मैच में अंपायरिंग करेंगे. बता दें कि दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला 5 फरवरी से 9 फरवरी के बीच खेला जाएगा. जबकि दूसरा मैच 13 फरवरी से 17 फरवरी के बीच होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.