hindi

नाथन लायन को गिफ्ट की जर्सी पर ऋषभ पंत ने दिया अजीबोगरीब ऑटोग्राफ, देखकर आपकी भी छूट जाएगी हंसी

0 4

ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर नाथन लायन ने गुरुवार को भारतीय टीम की तरफ से मिले स्पेशल गिफ्ट को फैंस के साथ शेयर किया. भारत के विरुद्ध ब्रिसबेन में नाथन लायन ने अपने करियर का 100वां टेस्ट खेला था. इस मैच के बाद नाथन लायन को टीम इंडिया ने एक टेस्ट जर्सी गिफ्ट की, जिस पर भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों के ऑटोग्राफ थे.

अजिंक्य रहाणे ने अपने हाथों से यह तोहफा लायन को दिया था. हालांकि जब नाथन लायन ने सोशल मीडिया पर इस जर्सी की तस्वीर शेयर की तो फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पाए. दरअसल, जर्सी पर पंत का भी काफी ऑटोग्राफ था. पंत ने जर्सी पर ऑटोग्राफ के साथ-साथ एक बच्चे का स्केच भी बनाया. इस स्केच के जरिए पंत खुद को बेबी सिटर बताना चाह रहे हैं.

अगर आपको याद हो तो जब पिछली बार भारतीय टीम ने 2018-19 में ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था तो टिम पेन ने ऋषभ पंत को बेबी सीटर कहा था, जिसके बाद पंत उनके घर भी गए थे. भले ही ऋषभ पंत को ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने बेबी सीटर कहा हो. लेकिन उन्होंने ब्रिस्बेन टेस्ट में खुद को साबित कर दिया कि वह एक मैच विनर खिलाड़ी है. ब्रिस्बेन टेस्ट में पंत ने 89 रन की नाबाद पारी खेली थी. अब भारतीय टीम जल्द ही इंग्लैंड के साथ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने वाली है, जिसमें दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.