hindi

IND vs ENG: भारत के इस गेंदबाज से डरे हुए हैं इंग्लिश क्रिकेटर, मैच से पहले कही ये बात

0 6

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से चार मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने वाली है, जिसका पहला मुकाबला चेन्नई में खेला जाएगा. दोनों ही टीमों के खिलाड़ी चेन्नई पहुंच चुके हैं और फिलहाल क्वारंटाइन पीरियड से गुजर रहे हैं. इसी बीच इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स ने भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर बड़ा बयान दिया.

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने बुमराह को एक कठिन गेंदबाज बताया और यह भी कहा कि उनकी गेंदबाजी का सामना करने के लिए उन्हें योजना बनाने की जरूरत होगी. रोरी बर्न्स ने कहा- बुमराह का सामना करना बहुत कठिन है. वह एक अलग किस्म के गेंदबाज हैं. उनकी गेंदों का सामना करने के लिए पहले से तैयार रहना होगा. इसके लिए खास प्लानिंग करनी पड़ेगी.

बर्न्स ने कहा- मैनें हाल ही में उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए देखा. वह सही लाइन और लेंथ के साथ गेंदबाजी करते हैं. भारतीय सरजमीं पर उनकी गेंदबाजी का सामना करना एक अलग प्रकार की चुनौती होगी. बर्न्स ने यह भी कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि बुमराह की अगुवाई वाले भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण को देखते हुए आगामी टेस्ट सीरीज के लिए मेजबान टीम स्पिनरों के अनुकूल विकेटों की जगह तेज गेंदबाजों के लिए मददगार विकेट तैयार करवा सकती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.