hindi

सौरव गांगुली का हाल-चाल पूछने हॉस्पिटल पहुंचीं ममता बनर्जी, बोलीं- जल्दी हो जाएंगे ठीक

0 6

बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. गुरुवार को सौरव गांगुली की दोबारा एंजियोप्लास्टी हुई. उनके हृदय में की नसों में दो और स्टेंट लगाए गए. सौरव गांगुली का हाल-चाल जानने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी पहुंची.

ममता बनर्जी ने सौरव गांगुली से मुलाकात के बाद कहा कि उन्हें भरोसा है कि वह जल्दी ठीक हो जाएंगे. ममता बनर्जी ने कहा- सौरव और ठीक है. जब उन्हें उनके बेड पर लाया गया था तो मैं उनसे और उनकी पत्नी डोना से मिली. ममता बनर्जी ने सफल एंजियोप्लास्टी के लिए डॉक्टरों का भी धन्यवाद दिया.

बता दें कि सौरव गांगुली को बुधवार को सीने में दर्द की शिकायत हुई थी. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया. जनवरी महीने की शुरुआत में भी सौरव गांगुली को इस तरह की समस्या हुई थी. उनकी पहले भी एंजियोप्लास्टी हो चुकी है. उस समय उनके ह्रदय की नसों में एक स्टेंट डाला गया था. लेकिन अब तक कुल मिलाकर उनके ह्रदय की नसों में तीन स्टैंट डाले जा चुके हैं. डॉक्टरों का कहना है कि सौरव गांगुली पूरी तरह से ठीक हैं और जल्द ही उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल जाएगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.