hindi

18 फरवरी को होगी आईपीएल-14 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी, इन खिलाड़ियों पर हो सकती है पैसों की बरसात

0 5

आईपीएल के 14वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 18 फरवरी को होगी. इस तारीख को इस वजह से चुना गया है, क्योंकि 17 फरवरी को भारत-इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच खत्म होगा जिसके अगले दिन ही नीलामी के लिए मंच सजेगा. बता दें कि इस बार कई फ्रेंचाइजी टीमों ने बड़े खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है. ऐसे में वह नीलामी में कई बड़े खिलाड़ियों पर मोटी रकम खर्च कर सकती हैं.

इन खिलाड़ियों पर हो सकती है पैसों की बारिश

स्टीव स्मिथ

स्टीव स्मिथ का पिछले साल आईपीएल में प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. 14 मैचों में उन्होंने 311 रन बनाए थे. इस वजह से राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें रिलीज कर दिया. स्टीव स्मिथ काफी बड़े खिलाड़ी है. ऐसे में कई फ्रेंचाइजी उन पर बड़ा दांव खेल सकती है.

क्रिस मॉरिस

पिछले आईपीएल सीजन के लिए आरसीबी ने क्रिस मॉरिस को 10 करोड़ में खरीदा था. लेकिन वह उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए, जिस वजह से उन्हें इस सीजन से पहले ही आरसीबी ने रिलीज कर दिया. हालांकि नीलामी में उनके ऊपर टीमें मोटी बोली लगा सकती हैं.

ग्लेन मैक्सवेल

ग्लेन मैक्सवेल को पिछले साल पंजाब ने 10.75 करोड़ में खरीदा था. लेकिन वह पूरे सीजन में 1 छक्का तक नहीं लगा सके थे. हालांकि इस बार भी उनके ऊपर बड़ी बोली लगने की संभावना है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.