hindi

इंग्लैंड के स्पिनरों को लेकर वसीम जाफर ने किया ऐसा ट्वीट, जिसे डिकोड करना हुआ मुश्किल, फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

0 6

5 फरवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है. दोनों टीमों के खिलाड़ी फिलहाल चेन्नई में पहुंच चुके हैं और क्वारंटाइन पीरियड से गुजर रहे हैं. इस सीरीज को लेकर एक फैन ने सोशल मीडिया के जरिए पूर्व टेस्ट क्रिकेटर वसीम जाफर से पूछा कि भारत को इंग्लैंड के गेंदबाजों का सामना कैसे करना चाहिए.

वसीम जाफर ने इस सवाल का जवाब एक सीक्रेट मैसेज से दिया जिसे डिकोड करना फैंस के लिए मुश्किल हो रहा है. जाफर ने इस कोड को डिकोड करने का एक हिंट भी दिया. फैन के सवाल के जवाब में वसीम जाफर ने एक तस्वीर शेयर की, जिस पर लिखा है- 02:00. फैंस को उनका यह सीक्रेट मैसेज समझ नहीं आया है.

जाफर ने इसके बाद एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- इसको अभी तक कोई डिकोड नहीं कर पाया है. एक हिंट देता हूं. इस ट्वीट को हिंदी में पढ़ें. जाफर के इस ट्वीट के बाद एक फैन ने लिखा- फोटो को हिंदी में पढ़ें 02:00, मतलब दो मिनट, जो डॉमिनेट जैसा लग रहा है. आप चाहते हैं कि भारतीय बल्लेबाज इंग्लैंड के स्पिनरों पर हावी होकर खेलें.

बाद में जाफर ने यह भी बताया कि यह सही जवाब है. दरअसल, इंग्लैंड टीम भारत दौरे से पहले श्रीलंका में 2-0 से टेस्ट सीरीज में क्लीनस्वीप करके आई है. इस दौरान इंग्लैंड की ओर से डॉम बेस और जैक लीच ने अपनी स्पिन गेंदबाजी से श्रीलंकाई बल्लेबाजों को खूब परेशान किया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.